Nothing CMF फोन 1 के कैमरा स्पेसिफिकेशन का खुलासा, CMF Buds Pro 2 और Watch Pro 2 की जानकारी सामने आई

Nothing कंपनी ने अपने आगामी CMF डिवाइसों के स्लो-ड्रिप मार्केटिंग अभियान को जारी रखते हुए, इस बार CMF Phone 1 के कैमरा क्षमताओं के बारे में विवरण और CMF Buds Pro 2 और Watch Pro 2 के बारे में नई जानकारी साझा की है।

CMF Nothing Phone- Global News Article
CMF Phone

CMF Phone 1:

Nothing के अनुसार, CMF Phone 1 में 50MP का रियर कैमरा होगा जिसमें Sony सेंसर और f/1.8 लेंस होगा। कंपनी का दावा है कि कैमरा “प्राकृतिक रूप से खूबसूरत तस्वीरें कैद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है,” और इसमें उन्नत एल्गोरिदम, जैसे कि Ultra XDR, तस्वीरों को रोशनी की किसी भी स्थिति में चमक और विवरण के लिए बढ़ाएंगे। घोषणा में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन (OIS) का कोई उल्लेख नहीं है, जिससे लगता है कि CMF Phone 1 केवल इलेक्ट्रॉनिक स्टेबलाइज़ेशन पर निर्भर करेगा।

Read This : सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और Z फ्लिप 6 का डिज़ाइन और फीचर्स 10 जुलाई की लॉन्चिंग से पहले लीक

कैमरा का खुलासा करने के अलावा, Nothing ने CMF Phone 1 की असेंबली प्रक्रिया की भी झलक दिखाई, जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्पीकर, और निचले फ्रेम जैसे घटकों को दिखाया गया। अंतिम डिज़ाइन का पूरा खुलासा आने वाले दिनों में होने की उम्मीद है।

CMF Buds Pro 2- Global News Article
CMF Buds Pro 2

CMF Buds Pro 2:

Nothing ने अपनी अगली पीढ़ी के ईयरबड्स, CMF Buds Pro 2 के बारे में भी विवरण की पुष्टि की है। 50dB हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) के साथ, जो मूल Buds Pro से 5dB अधिक है, नए ईयरबड्स एक और भी अधिक इमर्सिव सुनने का अनुभव प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं। CMF Buds Pro 2 काले/धूसर और नीले रंग के विकल्पों में उपलब्ध होंगे और इनमें बेहतर ध्वनि के लिए दोहरे ड्राइवर होंगे। दिलचस्प बात यह है कि ईयरबड्स Nothing या CMF फोन के साथ जोड़ने पर Chat-GPT इंटीग्रेशन भी प्रदान करेंगे।

CMF Watch Pro 2- Global News Article
CMF Watch Pro 2

Watch Pro 2: अपने पूर्ववर्ती के चौकोर डिज़ाइन से हटते हुए, Watch Pro 2 गोल डायल के साथ आएगी जिसमें एल्युमिनियम केसिंग और एक डिजिटल क्राउन होगा। यह स्मार्टवॉच 100 से अधिक वॉच फेस चुनने का विकल्प प्रदान करेगी, जिससे पर्याप्त कस्टमाइजेशन विकल्प मिलेंगे।

अपने कैलेंडर मार्क करें: Nothing का CMF Phone 1, Buds Pro 2 और Watch Pro 2 आधिकारिक रूप से अगले सोमवार, 8 जुलाई को लॉन्च हो रहे हैं।

Leave a Comment