सोनाक्षी-ज़हीर की शादी: आईवरी और सफेद के रंग में सजेगी शादी की धूम

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जाहिर इकबाल अपने संबंध को 23 जून को आधिकारिक बनाने के लिए तैयार हैं। इस खास अवसर पर उनकी साझीदारी को साझा करने से पहले खुलासा हुआ है कि उनके विशेष आयोजन की सजावट, जो Bastian – At The Top वेन्यू में होगी, आइवरी और सफेद के रंगों में होगी। इस बड़े दिन की प्रतीक्षा में हम सभी उत्सुक हैं, जब संबंध को अपने नए मोड़ पर देखा जाएगा। इस खास अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं और बधाईयाँ!

Sonakshi Sinha Marriage - GlobalNewsArticle
(Credit: Instagram/aslisona/sanamratansi)

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को अपने संबंध को आधिकारिक रूप देने के लिए तैयार हैं। इनके बड़े दिन से पहले, खुलासा हुआ है कि विशेष आयोजन Bastian – At The Top में उनके लिए विशेष आयोजन के डेकोरेशन आयरी और सफेद रंगों में किए जाएंगे। एक स्रोत ने बताया है कि मेन्यू और डिनर स्प्रेड के विवरण अभी तक गुप्त रखे जा रहे हैं, लेकिन उत्सव का थीम आयरी और सफेद रंगों में होगा। यह सभी तत्व इस खास अवसर को और भी रोमांचक और यादगार बनाने के लिए बनाए गए हैं।

एक सूत्र ने बताया कि शादी के मंडप में लगभग सौ पापराज़ी को ठहराने की व्यवस्था की जा रही है। पहले ही यह ऑडियो निमंत्रण वायरल हो गया था, जिसमें जोड़े की शादी का संकेत देती तस्वीर स्नो-कैप्ड पहाड़ियों के बीच थी। तस्वीर मैगजीन कवर की तरह लग रही थी और “हम इसे आधिकारिक बना रहे हैं! (अंत में)” लिखा हुआ था।

उन्होंने स्पष्ट किया कि “अफवाहें सच हैं”। ऑडियो निमंत्रण शुरू हुआ था सोनाक्षी की आवाज में, “हमारे सभी हिप, टेक-सैवी और जासूस दोस्तों और परिवार के लिए जो इस पेज पर पहुंच गए हैं, हाय”।

Movie Review: “महाराजा” विजय सेठुपति की 50वीं फिल्म में शानदार एक्टिंग

जहीर ने फिर ऑडियो निमंत्रण में जोड़ा, “हमारे सात सालों के संयोग से, प्यार, खुशी, हंसी और कई, कई एडवेंचर्स हमें इसी पल के लिए ले आए हैं।”

सोनाक्षी और उसके प्रिय की आवाज में आवाज बदलती है। सोनाक्षी ने अंत में कहा, “वह पल आ गया है जब हम एक-दूसरे के अफवाही प्रेमिका और प्रेमी से बदल जाते हैं।”

Leave a Comment