Mumbai: तेज गति से चलती BMW ने बाइक सवार जोड़े को मारी टक्कर, महिला की दर्दनाक मौत

जब मछली खरीदने के बाद मछुआरा दंपत्ति घर लौट रहे थे, तब दुर्घटना हो गई। पति तेज रफ्तार वाहन से कूदने में सफल रहे।

Varli: Hit and Run Case- Global News Article

रविवार को मुंबई के वर्ली में एक हिट-एंड-रन मामले में, एक तेज़ रफ़्तार लक्जरी बीएमडब्ल्यू कार ने एक दोपहिया वाहन पर सवार जोड़े को टक्कर मार दी, जिसमें महिला को 100 मीटर तक घसीटते हुए मौत के घाट उतार दिया और उसके पति को घायल कर दिया। वर्ली हिट एंड रन केस: मुंबई में रविवार, 07 जुलाई 2024 को वर्ली पुलिस स्टेशन के पार्किंग स्टैंड में पुलिस अधिकारी उस बीएमडब्ल्यू कार का निरीक्षण करते हुए जो दुर्घटना में शामिल थी।

मुंबई पुलिस के अनुसार, वर्ली के कोलीवाड़ा क्षेत्र का यह जोड़ा ससून डाक से मछली लाने के बाद घर लौट रहा था, जैसा कि द इंडियन एक्सप्रेस ने रिपोर्ट किया। सुबह 5:30 बजे के आसपास एट्रिया मॉल के पास, एक तेज़ रफ़्तार बीएमडब्ल्यू कार ने उनके दोपहिया वाहन को पीछे से टक्कर मार दी। पति ने संतुलन खोने के बाद वाहन पलट गया और दंपत्ति कार के बोनट पर गिर गए।

पति ने चलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन उसकी पत्नी कावेरी नकावा भारी सामान ले जाने के कारण ऐसा नहीं कर पाईं। नकावा को 100 मीटर तक घसीटा गया, जिससे गंभीर चोटें आईं। दोनों को इलाज के लिए नायर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन महिला ने अपने घावों के कारण दम तोड़ दिया।

Read This : गुजरात में 6-मंजिला इमारत गिरी: 1 मौत, कई दबे होने की आशंका

वर्ली पुलिस ने बीएमडब्ल्यू कार को जब्त कर लिया है और फरार आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी reportedly वर्ली पहुंचे हैं, और जल्द ही मामला दर्ज होने की उम्मीद है।

कहा जा रहा है कि कार का मालिक पालघर में शिवसेना (शिंदे) के स्थानीय नेता राजेश शाह है। दुर्घटना के समय चालक और राजेश शाह का बेटा कार के अंदर होने का संदेह है।

Leave a Comment