ऋषि सुनक की विदाई भाषण में अक्षता मूर्ति की ₹ 45,000 की ड्रेस ने बटोरी सुर्खियाँ

डाउनिंग स्ट्रीट के बाहर सुनक की स्पीच

अक्षता मूर्ति ने अपने पति ऋषि सुनक के साथ 10 डाउनिंग स्ट्रीट के बाहर उनके अंतिम भाषण के दौरान खड़ी रहीं, जब यूके चुनाव में लेबर पार्टी के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा। परिणाम और कंजर्वेटिव पार्टी का भविष्य मुख्य चर्चा के विषय थे, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग अक्षता मूर्ति की ड्रेस पर ध्यान केंद्रित करने से खुद को रोक नहीं सके।

Akshta Murty 395 pound dress on Rishi Sunak farwell speech - Global News Article

लाल, सफेद और नीली ड्रेस पर प्रतिक्रिया

उनकी लाल, सफेद और नीली चेवरॉन गाउन, जिसे डिज़ाइनर ओमी ना ना की 395 पाउंड (लगभग 45,000 रुपये) की लीना ड्रेस के रूप में पहचाना गया, ने काफी ध्यान खींचा। टिप्पणियाँ रंग योजना, डिज़ाइन और कीमत तक फैली हुई थीं।

भले ही वह पृष्ठभूमि में थीं, उनकी पोशाक ने अटकलें लगाईं, कुछ लोगों ने सोचा कि यूके के झंडे के रंगों वाली उनकी बोल्ड फैशन पसंद देश की बदलती राजनीतिक गतिशीलता के बीच एक सूक्ष्म बयान देने का सामरिक कदम था।

सकारात्मक और नकारात्मक प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “अक्षता मूर्ति की ड्रेस इस मौके के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। बहुस्तरीय प्रतीकवाद शानदार है।”

हालांकि, सभी प्रतिक्रियाएं सकारात्मक नहीं थीं। कुछ यूजर्स ने अटकलें लगाईं कि ड्रेस सुनक के भाषण से ध्यान भटकाने के लिए जानबूझकर किया गया प्रयास था।

Read This: Iran के नए राष्ट्रपति के रूप में चुने गए मध्यमार्गी मसूद पेझेश्कियान

एक यूजर ने सोचा, “सुनक के भाषण से ध्यान भटकाने के लिए जानबूझकर किया गया प्रयास,” जबकि एक अन्य ने इस भावना को दोहराते हुए कहा, “अक्षता अपने पति से ध्यान हटाने के लिए अपनी भयानक ड्रेस में बेताब दिख रही हैं।”

वित्तीय स्थिति और संपत्ति

ऋषि सुनक ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के रूप में सेवा देने वाले सबसे धनी व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं। उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति, इंफोसिस के अरबपति संस्थापक नारायण मूर्ति की बेटी हैं, जो उनकी वित्तीय स्थिति में इजाफा करती हैं। संडे टाइम्स की 2024 रिच लिस्ट के अनुसार, इस दंपत्ति की संयुक्त संपत्ति 651 मिलियन पाउंड आंकी गई है। यह अपार संपत्ति उन्हें 10 डाउनिंग स्ट्रीट के सबसे धनी निवासियों में से एक बनाती है।

Leave a Comment