प्रभास की ‘कल्की 2898 AD’ में विजय देवराकोंडा से मृणाल ठाकुर तक; 6 अचानक आ जाने वाले केमियों

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, इस अद्वितीय विज्ञान-भौतिक(sci-fi ) फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, दिशा पटानी, सश्वत चटर्जी, और शोभना जैसे कई शानदार कलाकार हैं। इस तारा-भरी संवाद के अलावा, इस फिल्म में 6 आश्चर्यजनक कैमियो भी हैं।

surprising cameos of star in Kalki 2898 AD- Global News Article
Kalki

विजय देवराकोंडा, जो एक दिलकश अभिनेता हैं, ‘Kalki 2898 AD’ में अपने आने से उत्साहित हो गए हैं, जहां उन्होंने महाभारत के अर्जुन की भूमिका निभाई है। सिनेमा हॉल्स और सोशल मीडिया पर उनके दिखने से फैंस बेहद उत्साहित हैं।

अपने एक्स हैंडल पर उन्होंने पूरी टीम को बधाई दी, ‘नागी प्रभास अन्ना @VyjayanthiFilms, मुझे तुम सबके लिए बहुत खुशी है, तुम्हें सभी प्यार और सफलता का हक है। तुम्हारे लिए उत्सव मना रहा हूँ और भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे। @SrBachchan सर, @deepikapadukone और @ikamalhaasan सर को सलाम, #Kalki के बिना #Kalki2898AD वास्तव में वही नहीं रहेगा। यह फिल्म हम सबके लिए यादगार रहेगी।’

surprising cameos of star like Vijay Deverakonda, Mrunal Thakur, Dulkar Salman and Ram Gopal- Global News Article
Surprising Cameos In Kalki 2898 AD

फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने भी चिंटू के रूप में एक महत्वपूर्ण प्रस्थान किया। उन्होंने उसके एक्स हैंडल पर जाकर महाकाव्यिक विज्ञान-भौतिकी के निर्देशक को बधाई दी, लिखा, ‘हे @nagashwin7, तुम्हारे अभिमान और कल्पना को नमन..@srbachchan अब एक सौ गुना अधिक गतिशील लग रहे हैं और #Prabhas एक अबतक नहीं देखे गए रूप में हैं और अहेम, मुझे #Kalki2898 में मेरा अभिनय प्रस्थान देने के लिए भी धन्यवाद।’

Read This : हिना खान को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर(Breast Cancer): सतर्क रहें इन लक्षणों से, जानें कारण और बचाव

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने ‘कल्की 2898 AD’ में एक अचानक कैमियो में भी नजर आईं हैं, और उनकी लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। “जब मुझे ‘कल्की’ के लिए प्रस्तुत किया गया, तो मैंने हां करने में कोई हिचकिचाहट नहीं की। मुझे निर्माता अश्विनी दत्त, स्वप्ना दत्त, और प्रियंका में विश्वास है। हमारी ‘सीता रामम्’ में सफल सहयोग ने इसे एक सरल निर्णय बना दिया। इस विशालकाय परियोजना और दृष्टिकोणवादी फिल्म निर्माण में शामिल होना मुझे अपनी योग्यता मानी।”

एक और आश्चर्यजनक कैमियो ऐसे एक्टर डुल्कर सलमान का है, जिन्होंने कैप्टन प्रभास अर्थात भैरवा के अभिभावक के रूप में अपनी कड़क दिखाई दी। उनके लंबे बालों और उनके किरदार में लाए वाइब को उनके प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया।

Leave a Comment