अरमान मलिक की दूसरी शादी की खबर पायल मलिक को अनजान थी: ‘ये शादी करके…

Arman And His Wife In Bigg Boss- Global News Article
Arman And His Wife In Bigg Boss

अरमान ने 2011 में अपनी पहली पत्नी पायल से विवाह किया और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम चिरायु मलिक रखा। छह साल बाद, 2018 में, अरमान ने अपनी पहली शादी को कानूनी रूप से समाप्त किए बिना पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी की।

पायल मलिक का दर्द: अरमान की दूसरी शादी का अनजान रहना

आगामी बिग बॉस OTT 3 के एपिसोड में, पायल मलिक को उनके पति अरमान मलिक की दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए टूटते हुए देखा जाएगा, जो क्रितिका मलिक के साथ हुई। गुरुवार की सुबह, जियोसिनेमा ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें पायल को देखा गया जब वह बता रही थी कि अरमान ने उन्हें कैसे अपनी शादी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें अरमान के निर्णय के बारे में पहले से पता नहीं था और उन्हें अरमान की शादी क्रितिका के साथ उनके विवाह के बाद ही पता चला।

एपिसोड में पायल की दर्दनाक गवाही, अरमान की क्रितिका के साथ शादी के बारे में

एक दिन, मैं बाहर थी और कृतिका और अरमान कहीं साथ में थे। शायद उन्होंने बात की और शादी का फैसला किया, और कृतिका ने सहमति दी। वे शादी करके लौट आए।

मुझे एक कॉल आया ‘हे पायल, हमारे पास कुछ अच्छी खबरें हैं।’ मैंने उन दोनों के बारे में सब कुछ समझ लिया, और तुरंत पूछा, ‘क्या तुम दोनों ने शादी कर ली?'” यह कहते हुए पायल अपने आंसुओं में भीग गई।

Read This : टी20 वर्ल्ड कप 2024: दक्षिण अफ्रीका का ‘परफेक्ट गेम’, अफगानिस्तान को ध्वस्त कर फाइनल में प्रवेश

मनीषा खतवानी ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें अपनी सबसे अच्छी दोस्त कृतिका द्वारा धोखा मिला था। “क्या तुम्हें नहीं लगा कि उन्होंने तुम्हारे साथ धोखा किया? तुम्हारी दोस्त, तुम्हारी सबसे अच्छी दोस्त, तुम्हारे पति से शादी कर ली?” वह पूछी।

पायल इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई दी, लेकिन इससे अरमान चिंतित हो गए और उन्होंने तुरंत पायल के पास जाकर उसे संबोधित करने की कोशिश की।

Post Shared by Jio Cinema

अरमान खान: जीवन की कई कहानियों का परिचय बिग बॉस OTT 3 में

अरमान ने 2011 में अपनी पहली पत्नी पायल से शादी की और उन्होंने एक बेटे चिरयु मलिक को जन्म दिया। छह साल बाद, 2018 में, अरमान ने पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी की, बिना अपनी पहली शादी को कानूनी रूप से समाप्त किए।
4 दिसंबर 2022 को, अरमान ने इंटरनेट पर तहलका मचाया जब उन्होंने कृतिका और पायल की गर्भावस्थाओं की घोषणा की। अब अरमान चिरायु, तुबा, अयान, और ज़ैद के पिता बन गए हैं।
तीनों बिग बॉस OTT 3 के घर में प्रवेश करने के बाद, उन्होंने प्रमोटिंग पॉलिगेमी के आरोपों के साथ हीडलाइंस बनाई हैं।
हाल ही में, अरमान ने अपने वैवाहिक स्थिति के बारे में विवादों पर टिप्पणी की और भारत टुडे को कहा, “अगर कोई वास्तव में उत्सुक है और हमारे जीवन के बारे में जानने की इच्छा रखता है, कि हम तीनों ने एक परिवार के रूप में कैसे रहने की प्रबंधन की है, तो मैं उनके साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए खुश हूं।
घर के लोगों को हमारे सेटअप के बारे में उत्सुक होने में कोई समस्या नहीं है। हालांकि, अगर कोई अपमानजनक तरीके से बात करता है या बिना किसी कारण के लड़ाई चुनता है, तो मैं उसे उसी धोनी और तरीके में वापस देने में सक्षम हूं।

Leave a Comment