वायरल फोटो से उड़ी त्रिशा-विजय के लिव-इन और गुप्त रोमांस की खबरें, फैंस ने पेश किए सबूत

फैंस ने X पर ट्रिशा कृष्णन और विजय की वायरल फोटो “डिकोड” कर दी, जिससे गुप्त रोमांस की अफवाहें तेज हो गई हैं और लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद वे साथ रह रहे हैं। फोटो में दोनों की केमिस्ट्री को देखकर फैंस रोमांचित हो गए हैं और सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा जोरों पर है। उनकी नजदीकियों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके बीच कुछ खास चल रहा है। फैंस ने इस फोटो के आधार पर कई सिद्धांत बनाए हैं और दोनों के बीच के रिश्ते को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। अब देखना यह है कि क्या यह सिर्फ अफवाह है या इसमें कोई सच्चाई भी है।

Vijay-Trisha - Global News Article
Vijay-Trisha – Global News Article

विजय ने जन्मदिन मनाया :

दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय ने सोमवार को अपना जन्मदिन मनाया, जिसे लेकर हर ओर से शुभकामनाएं मिलीं। अभिनेत्री तृषा कृष्णन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की, जो तुरंत वायरल हो गई। इस फोटो में तृषा और विजय एक एलेवेटर में पोज देते हुए नजर आ रहे थे। तृषा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “एक तूफान की शांति, एक शांति का तूफान! आगे और भी मील के पत्थर।”

Images may be subject to copyright

फैन्स ने X (पूर्व में ट्विटर) पर तृषा कृष्णन की इस वायरल फोटो को “डिकोड” करने की कोशिश की, जिससे उनके और विजय के बीच गुप्त रोमांस की अफवाहें फैलने लगीं। कुछ फैन्स ने दावा किया कि यह फोटो एक क्रूज पर ली गई थी जो उन्होंने विदेश में साथ लिया था। यहां तक कि उन्होंने नोटिस किया कि विजय ने वही जूते पहने थे जो उन्होंने तृषा के साथ फोटो में पहने थे और एयरपोर्ट पर भी पहने हुए थे। कुछ फैन्स ने कथित तौर पर तृषा को विजय के नए अपार्टमेंट में देखा। 24 जून को गॉसिप की गाड़ी पूरे जोर पर थी, फैन्स ने अपने-अपने पक्ष चुने: कुछ विजय और तृषा के संभावित रोमांस को लेकर उत्साहित थे, जबकि अन्य ने विजय की पत्नी संगीता का समर्थन किया, जिससे ऑनलाइन काफी हंगामा हुआ।

‘घिल्ली’ में धमाल मचाया

विजय और त्रिशा की जोड़ी ने पहली बार 2005 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘घिल्ली’ में धमाल मचाया था। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री इतनी शानदार थी कि इस फिल्म के फिर से रिलीज होने पर भी यह हिट रही। फैंस ने उनकी जोड़ी को खूब सराहा और उन्हें सबसे बेहतरीन ऑन-स्क्रीन कपल कहा। उन्होंने ‘आधी’, ‘तिरुपाची’ और ‘कुरुवी’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया। 2008 के बाद, उन्होंने एक साथ काम करना बंद कर दिया, जिससे उनके ‘घिल्ली’ के दिनों से ही अफेयर की अफवाहें उड़ने लगीं। कुछ लोगों ने कहा कि विजय के परिवार ने उन पर ‘कुरुवी’ के बाद त्रिशा के साथ काम बंद करने का दबाव डाला। हालांकि, दोनों अभिनेताओं ने कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। 15 साल बाद, वे 2023 में लोकेश कनगराज की फिल्म ‘लेओ’ के लिए फिर से एक साथ आए, जिससे फैंस बेहद खुश हुए।

Read This : Munja Movie Review: नई हॉरर कॉमेडी में भूत का धमाल, पढ़ें हमारा रिव्यू

इस बीच, थलापति विजय की फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT)‘, जिसका निर्देशन वेंकट प्रभु कर रहे हैं, को विजय की राजनीति में पूर्णकालिक रूप से शामिल होने से पहले उनकी आखिरी फिल्म माना जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन इस फिल्म में एक कैमियो रोल में नजर आ सकती हैं। विजय और त्रिशा की बेहतरीन ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है, इसलिए त्रिशा के कैमियो की खबर ने फिल्म के लिए उत्साह को और बढ़ा दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने दृश्यों की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है, जिसमें एक गाना भी शामिल है।

Leave a Comment