क्या सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी बंधने वाले हैं शादी के बंधन में? जानिए सच्चाई

हाल ही में खबरें आई थीं कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और क्रिकेटर मोहम्मद शमी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिससे उनके प्रशंसकों के बीच हलचल मच गई। इस खबर ने सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा बटोरी। लेकिन इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है? सानिया मिर्जा के पिता ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सबकुछ स्पष्ट कर दिया है। आइए जानते हैं इस खबर की पूरी सच्चाई और सानिया मिर्जा के पिता का क्या कहना है।

Sania - Mohammad Shami Marriage Rumors - Global News Article
Pic- Global News Article

सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी देश के सबसे सफल खिलाड़ियों में से हैं। सानिया, भारत की सबसे बेहतरीन महिला टेनिस खिलाड़ी हैं, जबकि शमी, एक शानदार तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने ODI वर्ल्ड कप 2023 में बेहतरीन प्रदर्शन कर भारतीय क्रिकेट टीम को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। हाल ही में एक अफवाह उड़ी कि सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी शादी करने जा रहे हैं।

Read This : घर में ही करें बीमारियों का इलाज: अजवाइन, काला नमक और हींग के उपयोग का सही तरीका

सानिया का इस साल की शुरुआत में पाकिस्तानी क्रिकेट स्टार शोएब मलिक से तलाक हो गया था, वहीं शमी भी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो चुके हैं।

हाल ही में भारतीय टेनिस आइकन सानिया मिर्जा ने पवित्र हज यात्रा पर जाने का फैसला किया, यह घोषणा करने के लगभग 5 महीने बाद कि वह क्रिकेटर पति शोएब मलिक से अलग हो रही हैं। सानिया, जिन्होंने पेशेवर टेनिस से संन्यास ले लिया है, हाल ही में प्रतिष्ठित फ्रेंच ओपन 2024 के लिए पंडित के रूप में काम कर रही थीं। सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं साझा करते हुए, सानिया ने बताया कि वह अब एक ‘परिवर्तनकारी अनुभव’ के लिए तैयार हो रही हैं, जिससे वह एक बेहतर इंसान बनकर लौटने की उम्मीद करती हैं।

रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में, सानिया ने लिखा: “इस परिवर्तनकारी अनुभव के लिए तैयार होते हुए, मैं आप सभी से अपनी गलतियों और कमियों के लिए माफी मांगती हूँ।”सानिया ने आगे कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि अल्लाह उनकी दुआओं को कबूल करें और उन्हें इस धन्य मार्ग पर मार्गदर्शन करें।

उन्होंने जोड़ा: “मैं बहुत सौभाग्यशाली और आभारी महसूस करती हूँ। कृपया मुझे अपनी दुआओं में याद रखें क्योंकि मैं इस जीवन की यात्रा पर जा रही हूँ। मुझे उम्मीद है कि मैं एक विनम्र हृदय और मजबूत ईमान के साथ लौटूंगी।”

हाल ही में सानिया को एक प्रसिद्ध कॉमेडी शो में भी देखा गया, जहाँ उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा से अपने शानदार करियर के बारे में बात की, खासकर 2015-16 में मार्टिना हिंगिस के साथ अपनी साझेदारी के बारे में।

बातचीत के दौरान, सानिया ने साझा किया: “मुझे लगता है कि यहाँ बैठी सभी महिलाएँ इस बात को समझ सकती हैं… जब आप एक जीत की लहर पर होते हैं, तो एथलीट इसे ‘जोन में होना’ कहते हैं… सच कहूं, तो मार्टिना और मैंने उन छह महीनों के दौरान यही अनुभव किया था।”

Leave a Comment