मासूम की चीखें: अब्बू ने निर्दयता से बेटी को नहर में फेंका, दिल दहलाने वाला मामला

मेरठ से दिल दहलाने वाली खबर: पिता ने ढाई साल की मासूम को गंगनहर में फेंका:

मेरठ से एक दिल दहलाने वाली और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक निर्दयी पिता ने अपनी ढाई साल की मासूम बच्ची को गंगनहर में फेंक दिया। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और लोग इस क्रूरता से स्तब्ध हैं।

Pic – Amarujala

घटना का विवरण

घटना का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने आरोपी पिता से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि उसने ही अपनी मासूम बेटी को गंगनहर में फेंका था। जैसे ही यह खबर फैली, इलाके में शोक और गुस्से की लहर दौड़ गई।

पुलिस की कार्रवाई

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और तुरंत गंगनहर में बच्ची की तलाश शुरू कर दी। गोताखोरों की टीम को भी बुलाया गया, लेकिन अभी तक बच्ची का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस पूरी कोशिश कर रही है कि मासूम को जल्द से जल्द ढूंढ़ निकाला जाए।

आरोपी के कबूलनामे से लोग स्तब्ध

पुलिस द्वारा आरोपी से की गई पूछताछ में उसने बेटी को नहर में फेंकने की बात स्वीकार कर ली। आरोपी के इस कबूलनामे ने सभी को चौंका दिया है। लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि कोई पिता अपनी ही संतान के साथ ऐसा घिनौना काम कैसे कर सकता है।

सामाजिक प्रतिक्रिया

घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है। सभी इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। सामाजिक संगठनों ने भी इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने का संकल्प लिया है।

मासूम की चीखें और निर्दयी पिता

घटना का सबसे दर्दनाक पहलू यह है कि जब आरोपी ने बच्ची को नहर में फेंका, तो वह “अब्बू-अब्बू” कहकर चिल्लाती रही, लेकिन उस निर्दयी पिता का दिल नहीं पसीजा। इस वाकये ने लोगों के दिलों को झकझोर कर रख दिया है और सभी की आंखों में आंसू भर दिए हैं।

कश्मीर की तरह जम्मू में भी Zero Terror Plan लागू करने की घोषणा

क्या हो सकता है अगला कदम?

पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस दौरान पुलिस आरोपी के मनोविज्ञान को समझने की कोशिश कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने इतना क्रूर कदम क्यों उठाया।

Leave a Comment